ऑनलाइन यूजर : 54
फ़ॉन्ट का आकार   A+  A  A-     भाषा  
RTE Header

माननीय उच्च न्यायालय, खण्ड पीठ, जयपुर में डी.बी. में दाखिल सिविल रिट पिटिसन (पी. आई. एल.) संख्या 4630 / 2016 में माननीय उच्च न्यायालय द्वारा दिए गए अंतरिम आदेश दिनांक 03.05.2016 के अनुसरण में शैक्षिक सत्र 2016-17 में निःशुल्क सीटों पर चल रही प्रवेश प्रक्रिया जो दिनांक 05.05.2016 को नियत थी, को तत्काल प्रभाव से अग्रिम आदेश तक स्थगित किया जाता है ।

विद्यालय लॉगइन हेतु PSP कोड जानने के लिए यहाँ क्लिक करें |

Learn More

शैक्षिक सत्र 2016-17 में निःशुल्क सीटों पर प्रवेश हेतु आवेदन पत्रों की प्रविष्टि से पूर्व, दिनांक 11.04.2016 तक सभी गैर-सरकारी विद्यालयों द्वारा अपनी प्रोफाइल को अपडेट करना अनिवार्य है। इसके बाद विद्यालय प्रोफाइल में कोई परिवर्तन संभव नहीं होगा।

जिन विद्यालयों का पंजीकरण अभी तक आरटीई वेब-पोर्टल पर नहीं हुआ है वे विद्यालय अपनी मान्यता की प्रति तथा डाइस कोड सम्बन्धित बीईईओ/डीईओ माध्य. कार्यालय को देकर अपना पंजीयन करा सकते हैं।

विद्यालयों के ब्लॉंक के नाम में परिवर्तन जि.शि.अ. प्रारम्भिक के लॉगिन से किया जा सकता है। जि.शि.अ. प्रारम्भिक किसी भी विद्यालय का ब्लॉंक परिवर्तन करने से पूर्व विद्यालय के वास्तविक ब्लॉंक की ठीक से जाँच कर ले।

विद्यालय प्रोफाइल में एण्ट्री कक्षा की प्रवेश क्षमता आयु पॉलिसी व अल्प संख्यक दर्जे सम्बन्धी परिवर्तन स्वयं के लॉगिन से तथा विद्यालय का माध्यम परिवर्तन, नाम परिवर्तन व मोबाइल नंबर का परिवर्तन सम्बन्धित बीईईओ/डीईओ माध्य. के लॉगिन से किया जा सकता है।

सिटीजन       
स्कूल लोगिन
ऑफिस लोगिन
विद्यालय पी.एस.पी. कोड जाने

लेटेस्ट न्यूज़      सभी समाचार>

 
36138978
04-05-2016
 
Best Viewed in: Firefox, Google Chrome.
Digital India